Header

Best selfie apps - make your selfie batter

हेलो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं कुछ मजेदार best selfie app के बारे में जो हमारे selfie को बेहतर बना सकती हैं तो चलिए शुरू करते हैं ।

Best apps for selfie   - Khubsurat selfie ke liye ho jaao teyar 


1.VSCO
vsco app - how to make selfie batter

how to make your selfie batter

   VSCO एक ऐसा ऐप है जिसका उपयोग हम कैमरा एप के साथ साथ  edit tool का उपयोग भी  किया जा सकता है। इसमें कई तरह के फिल्टर्स मौजूद है जिससे हम अपने selfie को मजेदार बना सकते हैं। यह एप brightness, contrast और शार्पनेस के मामले में बेहतर काम करता है। इसमें एडिटिंग का स्पेशल फीचर भी आपको मिल जाता है। इसे आप फ्री में प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

selfie tips and tricks - selfi ko khubsurat banane ke tarike


2. CamMe
camMe app - how to make selfie batter

  वे लोग जो selfie के काफी शौकीन है उनके लिए यह ऐप खास हो सकता है। लेकिन यह ऐप सिर्फ आईओएस यूजर के लिए ही मौजूद है इस एप से सेल्फी क्लिक करना बहुत आसान है यह एप जेस्चर रिकॉग्नाइजेशन फीचर्स से लेस है इस app को जेस्चर के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है। इस ऐप में ग्रुप सेल्फी बहुत अच्छी आती है इस ऐप में आप सेल्फी को एडिट कार सेल्फी को खूबसूरत बना सकते हैं।

selfie tips for long face 


3. Retrica selfie app
retrica - how to make selfie batter


  यह एक कैमरा ऐप है जिसमें रेट्रो थीम से लेकर क्लासिक विंटेज तक शामिल है। इसमें सोपिया टोन ब्लैक एंड व्हाइट टोन जैसे कई फिल्टर उपलब्ध है। इसमें एक सौ से ज्यादा रियल टाइम फिल्टर है। इसमें आप फोटो से कोलाज भी बना सकते हैं। और इस ऐप की मदद से आप जीआईएफ भी बना सकते हैं। यह एप Google play store फ्री मैं उपलब्ध है।

4.YouCam Perfect

 यह सेल्फी के लिए एक बेहतरीन ऐप है इस ऐप से ड्राई स्किन और दाग धब्बों को कुछ ही सेकंड में दूर किया जा सकता है। इसमें कुछ शानदार टूल्स दिए गए हैं जिसकी मदद से हम अपनी नाक आंख को री- शेप कर सकते हैं। यहां ऐप ऑफ ब्यूटीफिकेशन टूल और टिप्स एप बन चुका है यह एफ भी प्ले स्टोर में फ्री में उपलब्ध है।

अन्य संबंधित लेख

अगर आपको यह पोस्ट पसंद आए तो इसे लाइक कमेंट और शेयर करना ना भूले।
और आप मुझे नीचे comment box में बताएं सेल्फी के लिए आपको कौन सा ऐप पसंद है।
Tags:-
selfie tips for long face
selfie tips 2019
selfie tips for guys
selfie tips reddit
selfie tips iphone

Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ